Sun. May 26th, 2024

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। फिल्म न सिर्फ क्रिटिक्स की दिल जीत पाने में नाकाम रही, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर ‘गहराइयां’ का मीम रिव्यू पहले ही काफी वायरल हो चुका है जिसके बाद अब ट्विटर पर ट्रोल्स ने फिल्म की धज्जियां उड़ाना शुरू कर दिया है। लोगों को दीपिका से शिकायत है कि आखिर करियर के इस मुकाम पर उन्हें इस तरह की फिल्में करने की क्या जरूरत पड़ गई। फिल्म की स्टोरी बेहद कमजोर है। सोशल मीडिया पर फिल्म का जमकर मजाक उड़ रहा है। एडल्ट फिल्म के नाम पर जबरदस्ती की गालियां सुनाई गई हैं।

Deepika Padukone Hot Images | Deepika Padukone Movies

फिल्म में है गालियों की भरमार

फिल्म में सिद्धांत और दीपिका के बीच काफी हॉट केमिस्ट्री दिखाई है, बावजूद इसके दर्शकों को यह पसंद नहीं आ रही है। फिल्म देख चुके कुछ दर्शकों का तो यहां तक कहना है कि फिल्म का नाम गहराइयां की जगह इसमें दी जाने वाली गाली होनी चाहिए थी। फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल कॉपी करने की कोशिश तो पूरी की गई है लेकिन ये सब बेवजह जान पड़ती है।

Deepika Padukone Hot Scene | Deepika Padukone Hot And Sexy Photo

दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म ‘गहराइयां’ में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा ने अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म की कहानी नई जेनरेशन के अधपके प्यार और इसमें की जाने वाली नादानियों के बारे में है जिसे पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *