Tue. May 21st, 2024

स्टार प्लस पर आजकल इमली सीरियल धूम मचा रहा है। इस सीरियल की कामयाबी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बहुत ही कम समय में इमली ने टॉप फाइव टीआरपी रेटिंग में शामिल हो गया है।इमली में काम करने वाली अभिनेत्री मयूरी देशमुख का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। हर लुक में वह बेहद खूबसूरत लगती हैं।

मयूरी ने इंस्टाग्राम पर अपने कई फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे जमकर लाइक और शेयर किया गया है। वन पीस से लेकर डिजाइनर स्कर्ट में उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इस तस्वीरों में मयूरी और भी खूबसूरत और हॉट दिखाई देती है। तो चलिए जानते है मयूरी देशमुख के लाइफ ने बारे में।

 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है इमली

मयूरी ‘इमली’ की स्टारकास्ट के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने कई वीडियोज की झलक भी दिखाई हैं जिसमें वह ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं।

मयूरी की असल जिंदगी है दर्द भरी

मयूरी की पर्सनल लाइफ बहुत दर्दभरी है। मयूरी का कभी हंसता-खेलता परिवार था। उन्होंने मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे से साल 2016 में शादी की थी। शादी के करीब चार साल बाद मयूरी ने अपने पति को हमेशा के लिए खो दिया। साल 2020 में आशुतोष ने खुदकुशी कर ली थी। बताया जाता है कि आशुतोष डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और इस वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली थी।

लंबे समय तक सदमे में रही मयूरी

पति आशुतोष के निधन के बाद मयूरी लंबे समय तक सदमे थीं। लेकिन फिर उन्होंने अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया। वह अक्सर पति की याद में कविताएं लिखती रहती हैं। बताते चलें कि मयूरी का जन्म हिंदू मराठी परिवार में हुआ था। उन्होंने साल 2014 में ड़ॉ प्रकाश बाबा आमटे: द रियल हीरो फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शो Khulta Kali Khulena से मयूरी को जबरदस्त पहचान मिली। इन दिनों वह शो ‘इमली’ में मालिनी के किरदार में नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *