Tue. May 21st, 2024

अभिनेत्री मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने गोवा में मलयाली परंपरा के जरिए शादी रचाई। पारंपरिक पोशाक में सजी दुल्हन मौनी रॉय की पहली फोटो सामने आई है। इन फोटोज में वह गोल्ड ज्वैलरी के साथ सफेद और लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मौनी और सूरज ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmy Gupshup (@filmygupshups)


बताया जा रहा है कि मौनी और सूरज की शादी की दो रस्में होंगी – पहला, मलयाली परंपराओं के अनुसार, उसके बाद एक बंगाली परंपराओं से शादी होगी। जहां बंगाली शादी शाम को होगी, वहीं मलयाली शादी 27 जनवरी को सुबह संपन्न की गई।


शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार शामिल

मौनी और सूरज की शादी में सिर्फ परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त ही शिरकत कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया, शिवानी मलिक सिंह, रूपाली कादयान, मीट ब्रदर्स और ओमकार कपूर जैसी हस्तियां पहले से ही गोवा में हैं।

मौनी और सूरज की शादी में शामिल होने वाले अन्य मेहमानों में अनीशा वर्मा और अनुराधा खुराना हैं। मौनी के ब्रह्मास्त्र के सह-कलाकार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की भी उनकी गेस्ट लिस्ट में मौजूग होने की उम्मीद थी।

 

हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए शादी में शरीक नहीं हो पाए।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *