Fri. Jun 14th, 2024

अगर वैलेंटाइन डे पर आप आपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक डेट प्लान कर रहे हैं, तो भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का ये गाना आपके लिये एकदम परफेक्ट है। मोनालिसा का यह गाना वैलेंटाइन डे स्पेशल सॉन्ग है। मोनालिसा के गाने “माल कच्चा कच्चवा खाई हा” को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। मोनालिसा का यह भोजपुरी गाना आपकी वैलेंटाइन डे डेट को और भी स्पेशल बना देगा।

इन दिनों इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग में मोनालिसा की कातिलाना अदाएं देखने वाली है। म्यूजिक ऑडियो में मोनालिसा पिंक कलर का लहंगा पहनकर को स्टार संग रोमांस करती दिखाई दे रही है। इस गाने में एक ऐसी चीज है जो कपल्स के बीच एक अच्छा पल बनाए रखती है। यह लोकप्रिय सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्री राम’ का है।

इन दिनों यह गाना काफी ट्रेन्ड कर रहा है। इस गाने को इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है। काफी वक्त बाद यह गाना एक बार फिर लोगों के दिलों पर छा गया है। मोनालिसा को इस गाने में देखकर समझ सकते हैं कि उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से टीवी तक का कितना लंबा सफर तय किया। इंटरनेट इंडस्ट्री में आज मोनालिसा का नाम टॉप पर है अब वह नई प्रोजेक्ट के साथ लोगों को एंटरटेन करते हुए भी नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *