Tue. May 21st, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अब पूनम पांडे इस साल अपना पहला हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाने को लेकर चर्चा में हैं। उनके इस बोल्ड अंदाज की एक बार फिर से चर्चा हो रही है।

पूनम पांडे की कई तस्वीरों को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह सफेद शर्ट और ब्लैक ट्रोन शॉर्ट्स पहने हुई दिखाई दीं। इसके साथ पूनम पांडे ने व्हाइट कलक के जूते पहने थे। इस पूरे लुक में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा था।

Poonam Pandey Hot Photos

एक तरफ जहां पूनम पांडे के फैंस साल 2022 की उनकी पहली बोल्ड तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने पूनम पांडे की तस्वीरों पर लिखा, ‘सस्ती मिंया खलीफा’। इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर पूनम पांडे को उनकी तस्वीरों के लिए ट्रोल किया है।

Poonam Pandey Hot Photos


पूनम पांडे पति के कारण भी रहीं चर्चा में | Poonam Pandey Hot Photos

बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे अपनी पति सैम बॉम्बे को लेकर चर्चा में थीं। पिछले साल उनके पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे के साथ मारपीट करने का आरोप है। मुंबई पुलिस ने उनपर यह कार्रवाई पूनम पांडे की शिकायत के बाद की थी। इतना ही नहीं सैम बॉम्बे ने अभिनेत्री के साथ इतनी मारपीट की थी कि वह अस्पताल में भर्ती हो गई थीं।

बुरी तरह घायल हुई थी पूनम पांडे | Poonam Pandey Hot Photos

पूनम पांडे के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस ने बताया था कि सैम बॉम्बे के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था। अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोट है। यह पहला मौका नहीं जब पूनम पांडे ने सैप बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था।

विवादों से है पूनम का पुराना रिश्ता| Poonam Pandey Hot Photos

आपको बता दें कि पूनम पांडे की लाइफ विवादों से भरी पड़ी है। वे अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है कि उनके साथ विवाद जुड़ जाता है। नीचे पढ़े पूनम पांडे से जुड़े कुछ विवाद…

शादी के 10-12 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे के साथ की मारपीट | Poonam Pandey Hot Photos

अभिनेत्री पूनम पांडे ने पिछले साल अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से सितंबर से शादी की थी। शादी के करीब 10-12 दिन बाद ही येह खबर सामने आई थी कि उनके पति ने उनके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं उन्होंने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। हालांकि, बाद में मामला सेटल हो गया था।

कोरोना लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर हुई गिरफ्तार | Poonam Pandey Hot Photos

कोरोना लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया था। लॉकडाउन में बाहर निकलने की मनाही के बावजूद वे कार से घूमने निकली थीं। हालांकि बाद में उन्होंने इस खबर को झूठी बताया था।

2011 वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर उतारे थे पूरे कपड़े | Poonam Pandey Hot Photos

पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान एक बयान दिया था जिस पर सनसनी मच गई थी। उन्होंने कहा था कि अगर इंडिया मैच जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी। उनके इस बयान की खूब आलोचना हुई थी।

2016 में भी शेयर की अपनी न्यूड फोटो | Poonam Pandey Hot Photos

इसके बाद एक बार फिर पूनम विवादों में छाई थीं। दरअसल उन्होंने 2016 में जब इंडियन क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज की थी, उस समय पूनम ने अपनी सेमी न्यूड फोटो शेयर की थी। उनकी ये फोटो काफी विवादों में रही थी।

इतना बोल्ड वीडियो शेयर किया कि यूट्यूब को करना पड़ा ब्लॉक| Poonam Pandey Hot Photos

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पूनम पांडे ने एक अपना बाथरूम वीडियो यूट्यूब पर शेयर कर दिया था। इसको पूनम में बाथरूम सीक्रेट्स नाम दिया था। वीडियो में वो बाथरूम में डांस कर रही थीं। ये वीडियो इतना बोल्ड था कि यूट्यूब ने इसे ब्लॉक कर दिया था।

अश्लील वीडियो बनाने का लग चुका है आरोप | Poonam Pandey Hot Photos

पूनम पांडे अश्लील वीडियो बनाने के चलते विवादों में घिरी थीं। उन पर गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा था। रिपोर्ट की मानें तो गोवा के पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। उस व्यक्ति पर आरोप था कि उसने पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है।


मॉर्फ्ड फोटोज हुई थी सोशल मीडिया पर वायरल | Poonam Pandey Hot Photos

2011 में उनकी मॉर्फ्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसमें एक पाकिस्तानी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूनम पांडे के फोटो के सामने गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहा था।

पूनम ने राजकुंद्रा के खिलाफ किया केस दायर | Poonam Pandey Hot Photos

पूनम पांडे ने अप्रैल 2009 में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दायर किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी परमिशन के बिना राजकुंद्रा ने उनके ऐप के कंटेंट का यूज पैसा कमाने के लिए किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *