Tue. May 21st, 2024

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री सपना सप्पू का विवादों से पुराना नाता रहा है। अपने प्रोडक्शन की फिल्मों में ‘सेमी न्यूड’ सीन दे चुकीं सपना ने सनी लियोनी की बॉलीवुड में एंट्री का विरोध किया था। सपना कहती हैं कि अभिनेत्रियां न्यूड होने की बातें कह केवल पॉपुलरिटी स्टंट करती हैं, लेकिन उनके साथ ऐसा नहीं है। वे पहले भी काफी बोल्ड सीन दे चुकी हैं और आगे भी देंगी।

कहानी की मांग हो तो देती रहेंगी बोल्ड सीन | Sapna Sappu Hot Photos

सपना को बोल्ड सीन से परहेज नहीं है। वे अपने प्रोडक्शन की फिल्मों में सेमी न्यूड सीन देकर चर्चा में आ चुकी हैं। फिल्म नंबर वन डर्टी हीरोइन सपना में वे काफी बोल्ड सीन देने के साथ साथ सेमी न्यूड भी दिखी थीं। वे कहती हैं कि कहानी की मांग हो तो आगे भी वे ऐसे सीन करती रहेंगी।

सनी लियोनी का किया था विरोध Sapna Sappu Hot Photos


सपना सप्पू तब भी चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने सनी लियोनी की बॉलीवुड में एंट्री का विरोध किया था। इसके पहले वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का भी विरोध कर चुकी थीं।

सपना बताती हैं कि उन्होंने फिल्म ‘शीना मर्डर केस’ में भी लीड रोल किया है। चर्चित शीना मर्डर केस पर बन रही इस फिल्म के डायरेक्टर कांति शाह हैं। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है।

आधी रात को लोग करते परेशान|   Sapna Sappu Hot Photos

भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड हीरोइन को आधी रात को फोन कर परेशान करते हैं। साथ ही भद्दे SMS भी भेजते हैं। इससे परेशान होकर एक बात वे सुसाइड तक का मन बना चुकी थीं। इसकी जानकारी उन्होंने फेसबुक पेज पर दी थी।

200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है सपना सप्पू | Sapna Sappu Hot Photos

सपना सप्पू ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म ‘गुंडा’ से की थी। अपनी पहली फिल्म गुंडा के दौरान सपना सप्पू फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती की बहन बनी थीं। इसके बाद फिल्म गुंडा के डायरेक्टर कांति शाह के साथ सपना सप्पू ने कई फिल्में की थी।

सपना सप्पू को फिल्मों में काम करते हुए 20 साल से अधिक समय हो चुका है। अपने इस फिल्मी करियर में सपना सप्पू 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है। जिसमें अभी तक हिदी, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *