Fri. Jun 14th, 2024
Yogi And Gadkari

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री परिवहन राजमार्ग नितिन गडकरी 20 दिसंबर को जौनपुर में 1500 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री जिले की फौजदार इंटर कॉलेज में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम की जानकारी होने के बाद प्रशासनिक स्तर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं। पुलिस प्रशासन भी सुरक्षा के इंतजामों को चाकचौबंद करने में लग गया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री परिवहन राजमार्ग नितिन गडकरी 20 दिसंबर को जौनपुर में 1500 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी विकास कार्यों से जुड़े परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिसकी लागत 400 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा 150 करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्यों से जुड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री इस दौरान 396 करोड़ की लागत से बनाए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-135ए भदोही से जौनपुर मार्ग का चौड़ीकरण (38 किमी) का शिलान्यास करेंगे।

इसी तरह 700 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-338बी मछली शहर से भदोही का 48 किमी चौड़ीकरण शिलान्यास करेंगे , इसके अलावा 27 करोड़ रुपए की लागत से जौनपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-128 पर ब्रिज के निर्माण के कार्य का शिलान्यास करेंगे।

इस संबंध में मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री परिवहन राजमार्ग नितिन गडकरी के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *