Thu. Jun 20th, 2024

ओटीटी पर बोल्ड सीन्स का तड़का बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा लगाया जाता है। आमतौर पर एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के लिपलॉक सीन देखने को मिलते हैं। लेकिन कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने अपने को-एक्टर को नहीं बल्कि को-एक्ट्रेस के साथ ही जबरदस्त किसिंग सीन दिया। ‘ह्यूमन’ वेब सीरीज में कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह के बीच जबरदस्त किसिंग सीन देखने को मिला। इन दोनों के इस किसिंग सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

Kirti Kulhari Kiss Shefali Shah | Shefali Shah Kirti Kulhari

सीरीज में कीर्ति और शेफाली ने निभाई है डॉक्टर की भूमिका

वेब सीरीज ह्यूमन इन दिनों सुर्खियों में हैं। सीरीज में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी मुख्य किरदार में हैं। सीरीज बताती है कि कैसे नई दवाओं को बाजार में लाने से पहले इंसानों पर उसके प्रयोग किए जाते हैं। कैसे दवाओं के ट्रायल में हिस्सा लेने वाले इंसान कंपनियों और डॉक्टरों के लिए नोट छापने की मशीन में बदल जाते हैं और लालच की कोई सीमा नहीं रहती। कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह ने सीरीज में डॉक्टर की भूमिका निभाई है। दोनों एक-दूसरे के किसिंग सीन करते भी दिखाई दिए हैं। हाल ही में कीर्ति ने अपने इस अनुभव को साझा किया।

Kirti Kulhari On Her Kissing Scene With Shefali Shah

कीर्ति कुल्हारी से साझा किये अपने अनुभव

कीर्ति कुल्हारी के लिए स्क्रीन पर किसी महिला को किस करना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि एक महिला के साथ उस केमिस्ट्री को बनाने की कोशिश करने के बारे में सोचना भी उनके लिए अजीब था। इस सीन को शूट करने में उनके मन में अजीब से विचार आ रहे थे।

Kirti Kulhari On-Screen Kiss | Kiss | Kissing Scenes | Liplock Scene

इसलिए अलग था Kiss | HUMAN

 

कीर्ति ने कहा कि निश्चित रूप से, मैं एक एक्ट्रेस हूं, बिल्कुल, मैं इसके लिए तैयार हूं, लेकिन यह मेरे लिए अभी भी अजीब है। क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया है। मेरे लिए ये अभी भी अजीब है कि एक महिला के साथ केमिस्ट्री बनाते हुए वैसे ही एक्स्प्रेशंस देना, जैसे लड़के के लिए रियल में होता है ये अलग है।

डर था कहीं, अगर मैं टर्न ऑन हो जाऊं?

‘ह्यूमन’ में Kiss सीन की शूटिंग के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि किसिंग सीन के लिए सबसे ज्यादा नर्वस मेरे डायरेक्टर मोजेज सिंह थे। मैं सिर्फ सोच रही थी क्या होगा? अगर मैं KISS करते समय कुछ फील कर लूं, अगर मैं टर्न ऑन हो जाऊं? फिर मैं बैठकर ये सोचना लग जाऊं कि क्या मुझे भी महिलाओं में दिलचस्पी है? हमने रिहर्सल नहीं की थी। डायरेक्टर ने किस के अलग-अलग एंगल से 8-10 टेक लिए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *