Sun. May 26th, 2024

अभिनेत्री आमना शरीफ एक बार फिर मनोरंजन जगत में कदम रखने जा रही हैं। कभी रोमांटिक रोल में जान फूंकने वाली आमना अब बंदूक चलाती नजर आएंगी। कसौटी जिंदगी की 2 जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहीं आमना अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी करेंगी। वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ में आमना अहम रोल प्ले करती नजर आएंगी। आमना खुश हैं कि उन्हें एक ऐसा रोल ऑफर हुआ जिसके जरिए वह अपने भीतर के एक्टर को चुनौती दे सकती हैं।

कसौटी जिंदगी की 2 में कर चुकी हैं काम

एक इंटरव्यू में आमना शरीफ ने अपने प्रोजेक्ट और अपने किरदार को लेकर खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैंने पिछले दिनों ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में काम किया था और फिर जान बूझकर थोड़ा ब्रेक लिया। अब आप मुझे स्क्रीन पर पहले से ज्यादा देख पाएंगे। इस वेब सीरीज में मेरा रोल न सिर्फ एक टफ पुलिस ऑफिसर का है बल्कि ये थोड़ा ग्रे शेड रोल भी है।

गालियों के लिए ली वर्कशॉप

आमना ने बताया कि उन्होंने किस तरह इस रोल के लिए तैयारी की। उन्होंने कहा, ‘मैं किरदार को पूरी तरह खुद में उतार लेना चाहती थी और इसके लिए मैंने अपने डायरेक्टर के साथ कुछ वर्कशॉप कीं और खुद के ऊपर भी काफी काम किया।’ आमना ने बताया कि वह शूट के 10 दिन पहले से अपने करीबियों और सोशल सर्किल से पूरी तरह कट गई थीं।

 कई दिनों तक ली वर्कशॉप

आमना ने बताया, ‘मेरे निर्देशक विक्रांत सर ने मुझे शूटिंग के पहले एक गन दी थी जिसे मैं घर पर अपने साथ रखा करती थी।’ उन्होंने कहा कि प्रैक्टिस करो, इसे अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने की कोशिश करो ताकि जब तुम सेट पर आओ तो तुम्हारा बंदूक पकड़ना अप्राकृतिक नहीं लगे। आमना ने बताया कि उन्होंने जिंदगी में कभी गाली नहीं दी, इसलिए उन्हें इसकी भी वर्कशॉप लेनी पड़ी ताकि स्क्रीन पर गालियां स्वाभाविक लगें। उन्होंने कई दिनों तक गाली देने की प्रैक्टिस की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *