Sat. May 18th, 2024

Hair Style | Hair Cutting | Hair Colour | Hair Cutting Style

ट्रेंडी हेयर स्‍टाइल

अगर आप अपने बालों के एक कलर से बोर हो गए है तो आप मल्टी डाइमेंशनल हेयर कलर जरूर ट्राई कर सकते हैं। ये मल्‍टी डाइमेंशनल हेयरकलर आपके बालों को नया लुक देगा। मल्टी डाइमेंशनल हेयर कलर एक ऐसा ट्रेंडी फ्री हैण्ड टेक्निक है जो सलोन स्टाइलिस्ट काफी समय से अपना रहे हैं। यह वर्जिन या बेसिक डाई किये हुए कलर पर कमाल तरीके से काम करता है।

Girls Hair Style Photo

मल्टी डाइमेंशनल हेयर कलर में एक ही कलर की फैमिली से लिए लाइट और डार्क शेड्स के साथ प्ले किया जाता है। अगर आप अपने बालों में ब्राउन नेचुरल हेयर कलर चाहती हैं तो आपका स्टाइलिस्ट लाइट चेस्टनट ब्राउन या डीप कॉपर शेड्स को मोटी हाइलाइट्स या पतली स्लेंडर टीजी लाइट्स के फॉर्म में, मिक्स एंड मैच करेगा। अगर लाइटर शेड्स को आपके फेस के करीब रखा जाये तो यह आपके कॉम्प्लेक्शन को ब्राइटनिंग इफेक्ट देगा।

Hair Style Latest Photo

मिलेगा थ्री डी इफेक्ट

जिनके बाल कर्ली या वेवी है उनके लिए ये मल्टी डायमेंशनल हेयर कलर बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है। इस मल्टी डायमेंशनल हेयर कलर को करवाने के बाद कर्ली और वेवी बालों में 3डी इफेक्ट आता है जिसकी वजह से हेयर कलर और भी ब्राइट शो करता है। ऐसे में अगर आप अपने बालों का मेकओवर कराना चाहती हैं तो मल्टी डायमेंशनल हेयर कलर जरूर करवाना चाहिए।

मल्टी डाइमेंशनल हेयर कलर के फायदे

मल्टी डाइमेंशनल हेयर कलर आपके बेस कलर को पूरी तरह से नहीं बदलता है। अगर आप इसे डार्क और लाइट टोंस से लेयर करें तो आपके बालों के लुक को ये उभारता है और इससे अपने बालों का नेचुरल टिंट नहीं खोता।

वेवी और कर्ली हेयर में 3 डी इफ़ेक्ट क्रिएट करने के लिए आप मल्टी डाइमेंशनल कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *