Sat. May 18th, 2024

फिल्म ‘गहराइयां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के कलाकार इसके प्रमोशन में जुट गए हैं। ‘गहराइयां में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, और सिद्धांत चतुर्वेदी ने मुख्य भूमिका निभाई है। सोमवार को तीनों कलाकार फिल्म प्रमोशन के लिए मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल पहुंचे। सभी सितारों ने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स के सामने तस्वीरें खिंचवाईं। अनन्या पांडे पोज दे ही रही थीं कि वहां तेज हवा चलने लगीं जिसकी वजह से उन्हें ठंड लगने लगीं तब सिद्धांत चतुर्वेदी उन्हें अपना जैकेट पहनाने पहुंचे।


स्टाइलिश लुक में आयी नजर

फिल्म प्रमोशन के दौरान अनन्या ने मरून कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने ऑफ व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड पैंट कैरी किया। अनन्या ने गले में पतली सी चेन पहनी हुई थी और बालों को खुला छोड़ा था। उनके कपड़ों की वजह से उन्हें ठंड भी खूब लग रही थी। ठंड से अनन्या की हालत खराब हो रही थी जिसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी अपना जैकेट निकालकर उन्हें पहना देते हैं।

फैंस ने लगायी क्लास

फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘तो जब इतनी ठंड है तो सिर्फ इसमें बाहर आने की जरूरत क्या थी।‘ एक यूजर ने कहा, ‘जब मालूम है ठंड का मौसम है तो छोटा ड्रेस पहनना क्यों?’ एक ने लिखा- ‘ठंड में मर जाएं मगर फैशन नहीं जाना चाहिए।‘ एक ने कहा, ‘और बनो हवा हवाई बन के घूमो।‘

इस दौरान अनन्या पांडे काफी हॉट लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्राउन कलर का बोल्ड टॉप पहना था।

हालांकि इस दौरान अनन्या को काफी ठंड लगी।

लेकिन फिर सिद्धांत चतुर्वेदी जो उनके साथ थे, वो अपना ब्लेजर उतारते हैं और अनन्या को पहनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *