Fri. Feb 23rd, 2024

उत्तर भारत में भोजपुरी सिनेमा अपना विशेष स्थान रखता है। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन का असर भोजपुरी सिनेमा पर भी देखने को मिला। लेकिन भोजपुरी कलाकारों ने इंटरनेट के जरिये अपनी पहचान बरकरार रखी। लगातार म्यूजिक वीडियोज के जरिए ये कलाकार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना ‘लमहर लटकन’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने की घोषणा सिंगर ने 3 दिन पहले की थी। इसका अब पोस्टर भी शेयर किया था और अब इस गाने को इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का इंतजार रितेश के फैंस को बेसब्री से था।

देखें वीडियो

रितेश पांडेय ने अपने नए भोजपुरी गाने ‘लमहर लटकन’ के रिलीज का ऐलान इंस्टाग्राम के जरिए किया। इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। रितेश इन दिनों अपने म्यूजिक एलबम और और सिंगल सॉन्ग की वजह से खासे चर्चा में हैं। इस गाने में रितेश का साथ दिया है सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने। वहीं इस गनेके।म्यूजिक डायरेक्टर हैं आशीष वर्मा। ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

यूट्यूब पर आते ही छाया रितेश पांडेय का नया गाना

इस गाने के रिलीज की घोषणा करते हुए रितेश पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका शॉर्ट वीडियो शेयर किया है साथ ही साथ कैप्शन में लिखा है कि आप लोगों को याद है ना हमारा गाना ‘लमहर लटकन’ सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। आप लोग प्यार और आशीर्वाद बनाये रखियेगा। रितेश पांडेय के इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज के कुछ ही देर में इसे दर्शक हाथोंहाथ ले रहे हैं। इसपे फैंस के खूब कमेंट भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *