Tue. May 21st, 2024

नई दिल्ली: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस-15 में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि अब शो में एक नहीं दो नहीं बल्कि 4 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो रही है! जी हां, एक बड़ा खुलासा हुआ है कि अपकमिंग एपिसोड में टीवी इंडस्ट्री की चार लोकप्रिय हस्तियां बिग बॉस में एंट्री लेने वाली हैं। जो कि घरवालों को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मौजूदा कंटेस्टेंट्स के खेल में आने वाली हैं बड़ी परेशानियां

बिग बॉस-15 के होस्ट सलमान खान ने बताया है कि इसे सीजन का सबसे बड़ा मोड़ बताया जा रहा है और इससे निश्चित रूप से मौजूदा कंटेस्टेंट्स के जीवन और खेल में बड़ी परेशानियां आने वाली हैं। क्योंकि अब बिग बॉस-15 में सुरभि चंदना, विशाल सिंह, मुनमुन दत्ता और आकांक्षा पुरी एंट्री लेने वाले हैं।

घरवालों को लगेगा जोर का झटका

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने घरवालों को चौंका दिया, और सुरभि ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि चूंकि वे फिनाले का टिकट जीतने के लिए सीरियस नहीं थे, इसलिए ‘बिग बॉस’ ने अपना खेल खेला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान से हुई शमिता की बहस

‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट जब से विवादित घर में आए हैं तब से सुर्खियां बटोर रहे हैं। होस्ट सलमान खान आमतौर पर अलग-अलग कारणों से उनकी क्लास लेते हैं। इस बार होस्ट की शमिता शेट्टी से तीखी नोकझोंक हो गई। क्लिप में सलमान को शमिता को कुछ समझाते हुए देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *