Fri. Jun 14th, 2024

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद जब एक दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची तो सुहागरात पर उसके पेट में दर्द होने लगा। दुल्हन के पेट में अचानक उठे दर्द से दूल्हा भी परेशान हो गया। उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने पेट दर्द की शिकायत पर जांच-पड़ताल की तो मामला हैरान कर देने वाला निकला। जांच-पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने दूल्हे और उसके परिवार वालों को जो बताया उसे सुनकर मानो पैरों तले से जमीन ही खिसक गई हो। डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन 5 माह से जुड़वा बच्चों की गर्भवती है। इस खबर से परिवार में सनसनी फैल गई।

खरखौदा के पीपलीखेड़ा निवासी युवक का निकाह लिसाड़ी गेट निवासी युवती के साथ गत 25 दिसंबर को हुआ था। निकाह के बाद अगले दिन दुल्हन को लेकर युवक अपने घर पहुंचा। रात को दुल्हन ने पेट में दर्द की शिकायत की। परिजनों ने स्थानीय मेडिकल कॉलेज में दुल्हन का चेकअप कराया तो खुलासा हुआ कि वह पांच माह की गर्भवती है। अल्ट्रासाउंड कराया तो गर्भ में दो भ्रूण होने की पुष्टि हो गई। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। दुल्हन के परिजनों को पूरा मामला बताया गया और इसके बाद विवाद खड़ा हो गया।

दूल्हे को ही झूठे मामले में फंसाने की मिली धमकी

अपने साथ हुए धोखे के बाद पीड़ित पति ने अपने ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो वो उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं, उससे अब 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। पीड़ित न्याय की आस में एसएसपी ऑफिस पहुंचा जहां उसने लिखित शिकायत कर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली

गौरतलब है कि खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव पीपलीखेडा का रहने वाले सलमान की शादी 25 दिसंबर को मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली सानिया संग हुई थी। शादी की रात में ही पत्नी ने पति सलमान से कहा कि उसके पेट मे दर्द है। पति ने अपनी मां को जब इस बारे में बताया तो मां को शक हुआ जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां उसका अल्ट्रासाउंड किया गया तो रिपोर्ट में जो सामने आया, उससे पति और उसके घरवालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली और उसके दो जुड़वा बच्चे पल रहे हैं।

दस लाख रुपये लेने के लिए किया था निकाह

जब पीड़ित दूल्हे ने इस बारे में ससुराल वालों से बात की तो उल्टा ससुराल वाले उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं पीड़ित दूल्हे से अब 10 लाख रुपये भी मांग रहे है। पीड़ित अपनी फरियाद लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा, जहां उसने लिखित शिकायत कर मामले में पुलिस ने कार्यवाई की मांग की है। पीड़ित का आरोप है कि, जब उसने अपनी पत्नी और मायके वालों से पूछा तो उन्होंने कहा कि 10 लाख रुपए लेने के लिए यह निकाह किया गया था। अब 10 लाख रुपये दे नहीं तो उसे झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। पुलिस ने भी इस मामले में जांच करके इस पर कार्यवाई की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *