Fri. Jun 14th, 2024
Tejashwi Yadav Marriage, Lalu Rabri residence, special vehicle, Rachel Tejashwi weading, Tejashwi Weading,

तेजस्वी यादव शादी के बाद पहली बार सोमवार को पटना पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के साथ उनकी पत्नी राजश्री भी साथ थीं। तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी को लाने के लिए एयरपोर्ट से राबड़ी आवास तक विशेष वाहन की व्यवस्था की गई थी।

उधर राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में तेजस्वी को लेकर खासा उत्साह दिखाई दे रहा था। सरकारी आवास में पहुंचते ही सबसे पहले राबड़ी देवी ने अपनी बहनों जलेबी देवी एवं पन्ना देवी के साथ नई बहू एवं बेटे की अगवानी की। बेटे को टीका लगाया। परंपरा के मुताबिक बहू-बेटे ने टोकरी में पांव रखकर घर में प्रवेश किया। यह खुशी का क्षण था। लिहाजा समर्थकों ने जमककर पटाखे छोड़े। गांव से आई महिलाओं ने मंगल गीत गाए।

इसके पहले हवाई अड्डे पर राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ ने बैंड-बाजों एवं नारों के साथ उनका स्वागत किया। उत्साहित समर्थकों ने फूल बरसाए। उसके बाद समर्थकों के काफिले के साथ तेजस्वी घर की ओर रवाना हुए। वह जिस गाड़ी में बैठे हुए थे, उसे फूलों से सजाया गया था।
राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के विधायकों एवं प्रमुख नेताओं को राबड़ी देवी के आवास में तेजस्वी एवं दुल्हन के आने से पहले ही आमंत्रित कर लिया था। एक एक कर कई नेता आते गए। आवास में दुल्हन के स्वागत की जोरदार तैयारी थी।

पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने मीडिया को बताया कि सभी प्रमुख लोगों को बहू भोज में आमंत्रित किया जाएगा। तिथि और जगह तय कर ली जाएगी। बड़ी संख्या में लोगों को बुलाया जाएगा। माना जा रहा है कि खरमास को देखते हुए बहू भोज का आयोजन 15 जनवरी के बाद किया जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *