Thu. Sep 28th, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तीन साल बाद भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज होगी। अनुष्का ‘चकदा एक्सप्रेस’ को वास्तव में एक विशेष फिल्म कहती हैं क्योंकि यह “जबरदस्त बलिदान की कहानी है।”

महिलाओं के प्रति लोगों का नजरिया बदलेगी फिल्म:अनुष्का

अनुष्का ने कहा कि चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट के लिए लोगों का नजरिया बदलेगी। इसमें आप देखेंगे कि जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था, तब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया।

झूलन की कहानी सुनकर हुआ गर्व: अनुष्का

अनुष्का ने कहा कि झूलन का जीवन इस बात का जीवंत प्रमाण है कि जुनून और दृढ़ता किसी भी प्रतिकूलताओं पर विजय प्राप्त करती है। “एक महिला के रूप में, मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए उनके जीवन को दोहराने की कोशिश करना मेरे लिए सम्मान की बात है। एक क्रिकेट राष्ट्र के रूप में, हमें अपनी महिला क्रिकेटरों को उनका हक देना होगा।”

चकदा एक्सप्रेस’ झूलन की उपलब्धियों की कहानी

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा कि झूलन गोस्वामी की यात्रा, गहरी प्रेरणादायक होने के साथ-साथ उनके सामने आने वाली कई बाधाओं को प्रकट करने में भी आश्चर्यजनक है। ‘चकदा एक्सप्रेस’ में उनकी उपलब्धियों की कहानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *