Thu. Jun 20th, 2024

Khesari Lal Yadav | Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song | Bhojpuri Song | Bhojpuri Video Song

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव ( Khasari Lal Yadav ) अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके खेसारी लाल के चाहने वालों की आज कमी नहीं है। उनके फैंस बेसब्री से उनके गानों का इंतजार करते हैं। अपने फैंस के इस इंतजार को खत्म करते हुए खेसारी ने अब अपना एक नया गाना रिलीज कर दिया है। हाल ही में रिलीज हुए इस भोजपुरी रोमांटिक गाने के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

O Madam Jati Ho Kidhar Ki Tera Aashiq Hai Idhar

https://www.youtube.com/watch?v=CmtFaUSK9y0

रोमांस किंग खेसारी लाल का यह रोमांटिक गाना उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में खेसारी लाल के साथ अभिनेत्री प्रियंका की केमिस्ट्री भी काफी दिलचस्पी दिखाई दे रही है। गाने के बोल हैं- मैडम जाती हो किधर कि तेरा आशिक है इधर। खेसारी का यह गाना उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

गमछा लिए अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं खेसारी लाल

गाने में खेसारी लाल यादव गमछा लिए अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। आंखों में चश्मा लगाए खेसारी बेहद स्लाइलिश नजर आ रहे हैं। वहीं प्रियंका की जोड़ी भी उनके साथ काफी अच्छी लग रही है। इस गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं जबकि को संगीत शुभम राज ने दिया है। वहीं, इसका निर्देशन दीपेश गोयल ने किया है।2 मिनट 44 सेकंड लंबे इस गाने पर फैंस जमकर आनंद ले रहे हैं। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, इस पर 40 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।

Khesari Lal Yadav Daal De Kewadi Mein Killi

Khesari Lal Yadav Holi Song | Bhojpuri Holi Song

Khesari Lal Yadav Saj Ke Sawar Ke

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *